आम आदमी पार्टी के विधायकों के साथ बैठकों का दौर शुरू किया

नई दिल्ली। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निर्देश पर शुक्रवार से दिल्ली कैबिनेट मंत्री आतिशी और सौरभ भारद्वाज ने विधायकों के साथ बैठकों के क्रम की शुरुआत कर दी है। शुक्रवार को हुई बैठक में विधायकों से उनके क्षेत्र से जुड़ी समस्याओं पर चर्चा की गई।

बैठक में विधायकों द्वारा बताए गए ज़्यादातर मुद्दे पानी, सीवर सफ़ाई, गलियों और सड़कों को नए सिरे से बनाने, मानसून से जुड़ी तैयारियाँ सहित उनके क्षेत्र में लोगों की सुविधाओं से जुड़ी विकासात्मक कार्यों से जुड़े थे।

इस मौक़े पर विधायकों को संबोधित करते हुए आतिशी ने कहा कि, पिछले दो महीने से अधिक समय से चुनाव के कारण आचार संहिता लगने के कारण नए विकासात्मक कार्यों को मंज़ूरी नहीं दी जा सकती थी। लेकिन अब आचार संहिता के हटने के बाद शहर में जो भी विकासात्मक कार्य थे वो दोगुनी रफ़्तार से शुरू हो जाएंगे।

इसी क्रम में कैबिनेट मंत्री सौरभ भारद्वाज ने भी कहा कि, अपने विधानसभाओं में विकास कार्यों के लिए विधायकों ने जो भी मांग की है, उसपर तुरंत संज्ञान लिया जाएगा और सभी संबंधित विभागों को इन कार्यों को तुरंत शुरू करने के निर्देश दिए जाएंगे।

आतिशी ने विधायकों से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निर्देशों को साझा करते हुए कहा कि, सभी विधायक ग्राउंड पर जाए लोगों के बीच रहे और लोगों की सभी समस्याओं को दूर करने का काम करें। उन्होंने कहा कि, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल चाहे जेल के अंदर हो या बाहर हो वो हमेशा दिल्लीवालों की बेहतरी के लिए सोचते है।

बैठक में रिठाला के विधायक मोहिन्दर गोयल, तिमारपुर के विधायक दिलीप पांडेय, वजीरपुर के विधायक राजेश गुप्ता, किराड़ी के विधायक ऋतुराज झा, सदर बाज़ार से विधायक सोमदत्त और मॉडल टाउन के विधायक अखिलेश त्रिपाठी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *