कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी 6 सितंबर को होगी रिलीज

बॉलीवुड लोकसभा चुनाव के बाद से क्वीन कंगना रनौत लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। कंगना हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़कर सांसद बनीं और संसद भवन पहुंचीं। हाल ही में कंगना ने लोकसभा सत्र में सांसद पद की शपथ ली। अब सांसद बनने के बाद कंगना इंदिरा गांधी बन दर्शकों से मिलेंगी। कंगना की फिल्म ”इमरजेंसी” की रिलीज डेट हाल ही में घोषित की गई है।

कंगना की फिल्म ”इमरजेंसी” अक्टूबर 2023 में रिलीज होने वाली थी। लेकिन इसके बाद फिल्म की रिलीज डेट 24 नवंबर कर दी गई। इसके बाद भी फिल्म की रिलीज डेट बदल दी गई। कहा जा रहा था कि फिल्म 14 जून को रिलीज होगी लेकिन किन्हीं कारणों से फिल्म की रिलीज डेट एक बार फिर टाल दी गई। अब आखिरकार लोकसभा चुनाव के बाद और सांसद चुने जाने के बाद कंगना की फिल्म ”इमरजेंसी” को मौका मिल गया है।

कंगना रनौत स्टारर ”इमरजेंसी” की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है। यह फिल्म 6 सितंबर को हर जगह रिलीज होगी। तो अब फैंस को कंगना की इस पॉपुलर फिल्म का इंतजार खत्म हो गया है।

फिल्म ”इमरजेंसी” से भारत की पहली महिला प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी पर टिप्पणी की जाएगी। इसमें 1975 के आपातकाल के दौर को दिखाया जाएगा। इस फिल्म का निर्देशन कंगना रनौत ने किया है और वह इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आएंगी। इस फिल्म में कंगना के साथ श्रेयस तलपड़े, भूमिका चावला, अनुपम खेर, सतीश कौशिक अहम भूमिका निभाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *