क्लीन चिट मिलने के बाद रवीना टंडन ने शेयर किया पोस्ट

अभिनेत्री रवीना टंडन कुछ दिनों से चर्चा में चल रही है। कुछ दिन पहले रवीना टंडन मुंबई के बांद्रा इलाके में कुछ स्थानीय लोगों के साथ हुई मारपीट का वीडियो वायरल हो गया। आरोप था कि रवीना की कार ने एक बुजुर्ग महिला को टक्कर मार दी थी और उसके बाद वह नशे की हालत में कार से बाहर निकलीं और लोगों से बहस कर रही थीं। घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद सारी सच्चाई सामने आ गई। अब इस मामले में रवीना और उनके ड्राइवर को क्लीन चिट मिल गई है। इस पर रवीना टंडन ने एक पोस्ट शेयर किया है।

रवीना टंडन ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की और अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि इस घटना से क्या सीख मिली। रवीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ”प्यार, विश्वास और समर्थन के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। उन्होंने लिखा, “कहानी का नैतिक…अभी डैश कैम और सीसीटीवी लगाएं।”

रवीना टंडन का ड्राइवर रिजवी कॉलेज के पास कार्टर रोड पर लापरवाही से गाड़ी चला रहा था। उन्होंने कथित तौर पर तीन लोगों के साथ मारपीट की। जब रवीना से इस बारे में पूछा गया तो आरोप लगाया गया कि एक्ट्रेस नशे में थीं। आरोप है कि वह उसी हालत में कार से बाहर निकली और पीड़ितों से गाली-गलौज कर मारपीट शुरू कर दी। इस मामले में दोनों पक्ष पुलिस के सामने पेश हुए। लेकिन, इसके बाद घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया।

सीसीटीवी फुटेज से सामने आया सच

सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि संबंधित बुजुर्ग महिला रवीना की कार के पास खड़ी थी, लेकिन वह कार से टकराई नहीं थी। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने रवीना की कार को घेर लिया और वह बाहर निकलकर भीड़ से बात करने की कोशिश करने लगीं। ”कृपया मेरे ड्राइवर को मत मारो,” वह गिड़गिड़ाती नजर आई। मुंबई पुलिस ने भी कहा है कि रवीना टंडन के खिलाफ शिकायत झूठी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *