श्रद्धा कपूर ने कथित बॉयफ्रेंड के साथ शेयर की पहली फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘स्त्री 2’ को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस ने वर्ष 2013 में रिलीज हुई फिल्म ‘आशिकी 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। श्रद्धा ने अपनी पहली फिल्म में अभिनेता आदित्य रॉय कपूर के साथ स्क्रीन शेयर की थी। एक्ट्रेस का बहुत बड़ा फैन बेस है। पिछले कुछ महीनों से श्रद्धा की पर्सनल लाइफ काफी चर्चा में है।

जामनगर में आयोजित अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के पहले प्री-वेडिंग फंक्शन में श्रद्धा कपूर अपने कथित बॉयफ्रेंड के साथ पहुंचीं। इतना ही नहीं, श्रद्धा एयरपोर्ट पर आदित्य रॉय कपूर और राहुल मोदी की मुलाकात का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसके अलावा एक फोटो में श्रद्धा ने गले में ‘आर’ अक्षर वाला पेडेंट पहना हुआ है। इससे अफवाह उड़ी कि एक्ट्रेस राहुल मोदी को डेट कर रही हैं। हालांकि, श्रद्धा ने इस पर कहीं भी कोई कमेंट नहीं किया और न ही राहुल के साथ एक भी फोटो शेयर की थी। इसी तरह, श्रद्धा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर राहुल और अपनी एक साथ तस्वीर शेयर करके अपने सभी प्रशंसकों को भ्रमित दिया।

श्रद्धा की शेयर की गई सेल्फी फोटो में दोनों को कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। हालांकि, यह फोटो इतना ध्यान देने योग्य नहीं था, लेकिन फोटो के नीचे दिए कैप्शन ने चर्चा छेड़ दी है। श्रद्धा ने कैप्शन में लिखा, ‘दिल रख ले, नींद तो वापस दे दे यार।’ इसके अलावा उन्होंने इस पोस्ट में राहुल को भी टैग किया है। इस फोटो को देखने के बाद श्रद्धा ने सबके सामने अपने प्यार का इजहार कर दिया और अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी।

अभिनेत्री श्रद्धा की राहुल से मुलाकात फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के दौरान हुई थी। राहुल इस फिल्म के लेखक थे। साथ काम करते-करते दोनों एक-दूसरे को जानने लगे और प्यार हो गया। राहुल ने ‘प्यार का पंचनामा 2’, ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ जैसी फिल्मों के लिए भी लिखा है। इस जोड़े को पहली बार वर्ष 2023 में डिनर डेट के बाद एक साथ देखा गया था। तभी से दोनों के बीच रिलेशनशिप की चर्चाएं चल रही थीं। आखिरकार श्रद्धा के अपलोड किए गए पोस्ट और कैप्शन से पता चला कि ये चर्चाएं सच हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *