सलमान खान ने अभी तक क्यों नहीं की शादी, पिता सलीम खान ने बताई वजह

बॉलीवुड के भाईजान सलमान ख़ान सबके पसंदीदा अभिनेता। सलमान खान ने कभी ”दबंग” से लड़ाई तो कभी ”मैंने प्यार किया” से ”प्यार” करना सिखाया। सलमान खान के फैंस के मन में सलमान खान को लेकर एक सवाल बार-बार उठता रहता है आप शादी कब करेंगे? पचास की उम्र पार करने के बाद भी सलमान आज भी सिंगल हैं। सलमान का नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा लेकिन लवस्टोरी शादी तक नहीं आई। शादी से क्यों डरते हैं सलमान? इस बारे में सलीम खान ने तोड़ी चुप्पी।

सलमान खान शादी क्यों नहीं करते, इस बारे में बात करते हुए सलीम खान ने कहा, “सलमान बहुत ही साधारण इंसान हैं। वह आसानी से रिलेशनशिप में आ जाते हैं लेकिन शादी करने की उनमें हिम्मत नहीं है। वह बहुत ही सरल स्वभाव के हैं। इसलिए वह शादी नहीं करते हैं।” किसी के प्रति तुरंत आकर्षित हो जाता है लेकिन वह शादी नहीं करना चाहता।” साहस नहीं दिखा पाता, क्योंकि उसे लगता है कि जिस लड़की से वह शादी करेगा, वह उसका घर नहीं संभाल पाएगी।

सलीम खान आगे कहते हैं, “सलमान ऐसी महिला को अपना जीवन साथी बनाना चाहते हैं जो परिवार से प्यार करती हो। वह एक ऐसी लड़की चाहते हैं जो घर और उनके बच्चों को संभाले, जैसे उसकी मां ने किया था, जो अपने पति और परिवार के लिए प्रतिबद्ध हो। अब वह लड़की कहां है, जो घर की देखभाल करती है, ख्याल रखती है। सलमान एक ऐसी लड़की चाहते हैं, जो उनके परिवार को एक साथ रख सके।”

हालांकि सलमान खान अभी भी सिंगल हैं लेकिन उन्होंने कई अभिनेत्रियों को डेट किया है। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने संगीता बिजलानी से लेकर सोमी अली, ऐश्वर्या राय और कैटरीना कैफ तक को डेट किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *