इंडी गठबंधन के नेता एकजुट न हुए तो जायेंगे सब जेल: अभय चौटाला

यमुनानगर । इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) के महासचिव अभय सिंह चौटाला ने कहा कि वर्तमान में देश के जो हालात हैं अगर इंडी गठबंधन के नेता एकजुट नहीं हुए तो सब जेल जाएंगे और उसके बाद कोई चुनाव नहीं होंगे।

इनेलो नेता अभय सिंह यमुनानगर में रविवार को अपनी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अश्विनी दत्ता के निवास स्थान पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। अभय चौटाला ने कहा कि देश में लगातार ईडी का दुरुपयोग हो रहा है। जो नेता सरकार के खिलाफ बयानबाजी करते हैं, उन्हें जेल में डाल दिया जाता है। उन्होंने कहा कि यमुनानगर के पूर्व विधायक दिलबाग सिंह जिनके घर से कोई दस्तावेज और राशि बरामद नहीं हुई उन्हें जेल में डाल दिया गया, जबकि जिनके घर से पांच करोड़ रुपये और पांच किलो सोना निकला वह घर बैठे हैं। उन्होंने कहा कि इस तरह के डरावे से इनेलो का कोई नेता डरने वाला नहीं है।

अभय सिंह चौटाला ने कहा कि प्रदेश में लगातार बदलाव की लहर चल रही है। लोग 10 साल भाजपा और 10 साल कांग्रेस सरकार को भुगत चुके हैं। अब इनेलो की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि हरियाणा में इनेलो की सरकार बनने पर रिटायर्ड ज्यूडिशरी के लोगों का आयोग बनाया जाएगा। यह आयोग जांच करेगा कि विभिन्न विभाग के घोटालों की जांच करवाई जाएगी और जद में आने वाले नेताओं व अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे के बूथ पर कुत्ते की तरह भाैंकने वाले बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि खड़गे को अमर्यादित बयान नही देना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *