कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने शिवसेना (यूबीटी) पर साधा निशाना

मुंबई। महाराष्ट्र में महाविकास अघाड़ी गठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर सियासी घमासान मचा हुआ है। आज शिवसेना यूबीटी ने अपने 17 उम्मीदवारों का एलान किया। शिवसेना (यूबीटी) ने मुंबई में चार लोकसभा सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा की है। शिवसेना (यूबीटी) के इस फैसले पर कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने नाराजगी जाहिर की है।

गठबंधन को तोड़े कांग्रेस: संजय निरुपम
कांग्रेस नेता ने कहा कि जब मध्यस्थता करने वाली टीम की ही बात नहीं सुनी गई तो जाहिर सी बात है कि हम सब फेल हो गए हैं। शिवसेना (यूबीटी) को ऐसा कदम नहीं उठाना चाहिए। इससे कांग्रेस का नुकसान है। मैं कांग्रेस से कहना चाहता हूं कि आप भी इस मामले पर संज्ञान लीजिए नहीं तो अलांयस तोड़िए।

उन्होंने आगे कहा कि अगर पार्टी को बचाना है तो गठबंधन तोड़िए और मैदान में उतरिए, लेकिन आप शिवसेना (यूबीटी) के साथ अलायंस करके पार्टी के हमेशा के लिए खत्म कर रहे हैं। इसका असर महाराष्ट्र पर पड़ेगा महाराष्ट्र के बाहर भी पड़ेगा।

हमारी पार्टी में अनुशासन है:अरविंद सावंत
संजय निरुपम के इस बयान पर शिवसेना यूबीटी सांसद अरविंद सावंत ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा “वह (निरुपम) कौन हैं? मुझे नहीं पता। हमारी पार्टी में अनुशासन है। एक बार जब उद्धव ठाकरे इसकी (उम्मीदवारों के नाम) घोषणा कर दें तो बात खत्म हो जाती है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *