कार की टक्कर से युवक पर चाकू से हमला, जांच में जुटी पुलिस

रायपुर । राजधानी के मौदहापारा थाना क्षेत्र में रविवार की देर शाम कार टकराने से दो गुट आपस में भिड़ गए। जिसमें मारपीट के साथ चाकू से हमला कर दिया। चाकूबाजी करने वाले बदमाशों की पुलिस पतासाजी में जुटी हुई है। पुलिस को घटना स्थल के पास से सीसीटीवी फुटेज मिला है। जिसके आधार पर चार आरोपितों की पहचान की गई।

मौदहापारा पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक रवि रक्सेल अपने भाई अभय के साथ कार से जय स्तंभ की ओर जा रहा था। दुर्गा कालेज के पास उनकी कार एक अन्य कार से टकरा गई। कार टकराने के बाद दोनों में जमकर विवाद हुआ। इसके बाद दोनों कार में सवार लोग कुछ दूर चले गए। इसके बाद दूसरे कार वाले युवक ने अपने अन्य साथियों को बुलाकर रवि की गाड़ी रोककर मारपीट करने लगे। इसी दौरान एक बदमाश ने रवि पर प्राणघातक हमला कर दिया। जिससे वह वहीं बेहोश होकर गिर गया। वहीं आस-पास के कुछ लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका उपचार जारी है।

इधर हादसे के बाद धार्मिक स्थल के सामने गाली-गलौज से आहत मुस्लिम समाज के लोगों ने थाने का घेराव कर दिया। सैकड़ों की संख्या में लोग थाने पहुंच गए और आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे। समाज के लोगों ने गाली-गलौज से धार्मिक भावना आहत होने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस घटनास्थल के आस-पास में लगे सीसीटीवी कैमरा की जांच कर आगे की कार्रवाई में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *