जनता का मिल रहा भरपूर समर्थन : सूर्य प्रताप शाही

देवरिया । इस बार के लोक सभा चुनाव में पार्टी को जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है । जिसका कारण है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कुशल नेतृत्व और पूरे होते वादे । उक्त बातें उत्तर प्रदेश सरकार के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने पथरदेवा विधानसभा के मुजुरी में नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए आज कही ।

उन्होंने कहा कि पिछले दस वर्षों के कार्यकाल में पूरे विश्व में भारत का सम्मान बढ़ा है, हमारा देश बहुत तेजी के साथ आर्थिक रूप से मजबूत हुआ है । प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में अराजकता और गुंडागर्दी पर लगाम लगाया गया है । सदियों की प्रतीक्षा के बाद करोड़ों लोगों की आस्था के केंद्र भगवान राम अयोध्या के भव्य मंदिर में विराजमान हुए हैं । जनता में अति उत्साह है ।

सभा को सम्बोधित करते हुए देवरिया लोकसभा से भाजपा के प्रत्याशी शशांक मणि ने कहा कि भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी, अपने निष्ठावान कार्यकर्ताओं के वजह से और सबके प्रयास से सबका विकास की नीति के वजह से है ।

उन्होंने कहा कि सघन जनसंपर्क और सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों से मिल कर किस प्रकार अधिक से अधिक मतदान कराया जाए । इस बात की चिंता हमारे सम्मानित कार्यकर्ता और पदाधिकारी कर रहे हैं । पार्टी के हर कार्यकर्ता गांव – गांव और घर -घर जाकर लाभार्थियों से संवाद करें । लोकतंत्र के इस महापर्व में मतदान के प्रति जागरूकता लाकर प्रत्येक मतदाता की उपस्थिति सुनिश्चित करें ।

उन्होंने कहा कि पिछले दो चरणों के चुनावों में पूर्व की अपेक्षा मत प्रतिशत में कमी आई है । इस नाते हम लोगों का यह दायित्व है कि राष्ट्र हित में हर मतदाता को उसके वोट की कीमत बताएं । उन्होंने कहा कि आप सबके प्रयास से एक नए देवरिया का निर्माण संभव हो सकेगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *