जबलपुरः राजस्थान के दो युवकों की नहाते वक्त तालाब में डूबने से मौत

जबलपुर। शहर के सिहोरा थाना क्षेत्र में गुरुवार को राजस्थान के भरतपुर में रहने वाले दो युवकों की तालाब में डूबने से मौत हो गई। मौके पर मौजूद लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को तालाब से निकालकर अस्पताल पहुंचाया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव उनके साथियों को सौंप दिए गए।

सिहोरा थाना पुलिस ने बताया कि एनसीसी कम्पनी द्वारा सिहोरा के ग्राम गंजताल में बीएसएनएल की लाइन डालने का काम किया जा रहा है। जिसमें राजस्थान के भरतपुर निवासी इजराइल खान का बेटा अंसार खान (25) और डी खान का बेटा नसीम खान (24) काम कर रहे थे। रोजाना की तरह गुरुवार को भी दोनों साइट पर पहुंचे। काम खत्म करने के बाद दोपहर करीब 12 बजे वे गंजताल तालाब में नहाने के लिए पहुंचे, जहां नहाते समय अंसार गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा। उसे डूबता देख नसीम ने उसे बचाने का प्रयास किया तो वह भी गहरे पानी में डूब गया।

मौके पर मौजूद लोगों ने उनको डूबते देख पुलिस को सूचना दी। घटना की सूचना मिलते ही सिहोरा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। स्थानीय गोताखोरों की मदद से तलाश शुरू की। लगभग आधे घंटे की मशक्कत के बाद अंसार को तलाशकर निकाला गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। वहीं टीम को नसीम को तलाशने में एक से सवा घंटे का समय लग गया, लेकिन जब उसे निकाला गया, तब तक उसकी भी सांसें थम चुकी थीं।

घटना के बाद तालाब के पास ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया। ग्रामीणों ने बताया कि तालाब काफी गहरा है, इससे अनजान युवक उसमें नहाने उतरे और हादसे का शिकार हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *