डबल इंजन की सरकार ने मजबूती से किए काम: नायब सैनी

करनाल । हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी में बुधवार को करनाल के गांव कमालपुरा में जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा को भारी मतों से जिताने और प्रदेश की सभी 11 सीटों (एक विधानसभा और 10 लोकसभा) पर कमल का फूल खिलाने का आह्वान किया। इस मौके पर उन्होंने कांग्रेस को जमकर घेरा।

नायब सैनी ने कहा कि कांग्रेस झूठों की पार्टी है। उसने हमेशा लोगों से झूठ बोलकर वोट हथियाने का काम किया है। कांग्रेस के पास न नीति है और न ही नेता ये लोगों को बरगला रहे हैं।सैनी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल कहते हैं कि एक झटके में गरीबी खत्म कर देंगे, लेकिन कैसे इसके बार में उन्होंने कुछ नहीं बताया। कांग्रेस सिर्फ अपने वोट बैंक की राजनीति करती है। उसे प्रदेश और देश के विकास से कुछ लेना देना नहीं है। वहीं, दूसरी तरफ भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने प्रदेश की मजबूती से किए काम किए हैं, देश की मजबूती के लिए काम किए हैं। मुख्यमंत्री ने लोगों से कहा कि आने वाली 25 मई को प्रदेश में 10 कमल के फूल खिलाने का काम करें और अपने प्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को एक मजबूत प्रधानमंत्री बनाकर देश की सबसे बड़ी पंचायत में भेजें, ताकि वे देशहित और आपके हितों में निर्णय ले सकें। इससे पहले मुख्यमंत्री को लड्डओं से तौलकर और फूल मालाएं पहनाकर भव्य स्वागत किया।

मोदी जी ने गरीबों के लिए लड़ाई लड़ी

मुख्यमंत्री सैनी ने कहा कि हरियाणा और केंद्र की भाजपा सरकार ने पिछले दस सालों में देश के विकास के लिए काम किए हैं। मोदी जी के नेतृत्व में पिछले 10 वर्षों में भारत तेज गति से आगे बढ़ा है। कांग्रेस झूठ का सहारा लेकर वोट मांगती है। लोगों को झूठे सपने दिखाती है, वह गरीबों का आरक्षण जिहादियों को देना चाहती है। वहीं, दूसरी तरफ,पीएम नरेंद्र मोदी ने गरीबों के प्रति मजबूत लड़ाई लड़ी है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का सपना है कि हर भारत के लोगों के सिर पर छत हो। दस वर्षों में 4 करोड़ लोगों को घर मुहैया कराया गया और आने वाले वर्षों में 3 करोड़ मकान का लक्ष्य रखा गया है। प्रधानमंत्री मोदी की ही गारंटी है कि 50 करोड़ लोगों को बैंक में खाता खोलकर जोड़ा गया। जनसभा में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री सैनी को गदा भेंट कर उत्साहवर्धन किया। सीएम नायब सिंह सैनी का नामांकन रद्द करवाने की शिकायत करने वाले किसान नेता राजेन्द्र आर्या दादुपुर भाजपा में ही शामिल हो गए हैं। बुधवार को सीएम नायब सिंह सैनी ने ही उनको भाजपा की सदस्यता ग्रहण करवाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *