पलवल में युवाओं, बुजुर्गों व महिलाओं को मतदान करने के लिए किया जा रहा जागरुक

पलवल। उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी नेहा सिंह ने बुधवार को जिला सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी कार्यालय में कार्यरत लोक कलाकार कवि राजाराम को वोटिंग ताऊ बनाया है। उन्होंने कहा कि यह वोटिंग ताऊ जिला में जगह-जगह जाकर लोगों को आगामी 25 मई को होने वाले लोकसभा आम चुनाव में अधिक से अधिक मतदाताओं को जागरूक करने के लिए प्रेरित करेंगें।

उन्होंने बताया कि राजाराम एक अच्छे कवि भी है, जो अपने भजनों व गीतों से भी स्वीप कार्यक्रम के तहत जनता को जागरूक कर रहे हैं। राजाराम ने अब तक अपने भजनों व गीतों से अनेकों गांवों में मतदान करने के लिए प्रचार-प्रसार करके लोगों को जागरूक किया है। उन्होंने कहा कि वोटिंग ताऊ राजाराम जिला के शहर, कॉलोनी, गांवों में बूथों पर जाकर मतदाताओं को मतदान करने के लिए प्रेरित करेंगे, जिससे कि ज्यादा से ज्यादा मतदान हो सके।

अतिरिक्त उपायुक्त एवं स्वीप के नोडल अधिकारी डा. ब्रह्मजीत सिंह रांगी ने भी वोटिंग ताऊ के कार्य की सराहना करते हुए कहा कि वोटिंग ताऊ राजाराम एक कुशल कवि हैं, जिन्होंने अपने द्वारा बनाई गई कविताओं व भजनों तथा लोकगीतों से मतदाताओं को जगह-जगह जाकर युवाओं, बुजुर्गों व महिलाओं को अधिक से अधिक मतदान करने के लिए जागरूक कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *