प्रधानमंत्री 11 फरवरी को करेंगे द्वारका एक्सप्रेसवे का उद्घाटन: मनोहर लाल

गुरुग्राम । हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि 11 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुग्राम में द्वारका एक्सप्रेसवे का उद्घाटन करेंगे। मुख्यमंत्री शनिवार को गुरुग्राम भाजपा कार्यालय गुरुकमल में लोकसभा चुनाव के लिए गुरुग्राम विधानसभा कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे थे।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि लोकसभा चुनावों की घोषणा आगामी 11 फरवरी के बाद होने की सम्भावना है। इससे पहले कई बड़े प्रोजेक्ट जनता को समर्पित किए जा रहे हैं। इन्हीं में से एक है गुरुग्राम-द्वारका एक्सप्रेसवे। कार्यालय के उद्घाटन के सन्दर्भ में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि गुरुग्राम में लोकसभा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन का मतलब यही है कि आज से पार्टी सौ फीसदी चुनावी मोड में आ गई है। उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश पैदा करते हुए कहा कि प्रदेश ही सभी 10 लोकसभा सीटें भारतीय जनता पार्टी को जीतनी हैं। हर कार्यकर्ता को अब चुनाव के कार्य में सक्रिय कर दिया गया है।

उन्होंने कहा कि हरियाणा में तीन लाख से ज्यादा पन्ना प्रमुख बनाए गए हैं, जो चुनाव के कार्य में दिन-रात एक कर देंगे। मुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं से कहा कि जो भी जिम्मेदारी उन्हें मिले, उसे शत-प्रतिशत पूर्ण करना है। किसी काम को छोटा या बड़ा नहीं समझना। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनें, इसके लिए ही हमें काम करना है। पीएम ने दुनिया में भारत को मजबूत करने का काम किया है।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कार्यकर्ताओं को उनकी जिम्मेदारी बताते हुए कहा कि जनता के बीच जाकर केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियां बताएं। जनता को समझाएं कि क्यों बीजेपी को ही चुना जाए। बिना पर्ची, बिना खर्ची नौकरियों का जिक्र करें। बुजुर्गों की घर बैठे बन रही पेंशन का जिक्र करें। आम और खास के पास जाकर उनका मन जीतें। भाजपा के लिए मत देने को तैयार करें। मुख्यमंत्री ने कहा कि अगले तीन-चार दिन में हरियाणा की सभी 10 लोकसभा क्षेत्रों के प्रत्याशियों की घोषणा हो जाएगी।

उन्होंने कहा कि देश में चुनाव लडऩे के लिए करीब 200 प्रत्याशियों का चयन हो चुका है। एक तरफ तो भारतीय जनता पार्टी चुनावी मोड में आकर पूरी तरह से तैयार है, दूसरी तरफ कांगे्रस में भगदड़ मची हुई है। वहां नेताओं को हाईकमान जबरदस्ती चुनाव लड़वाना चाहता है और नेता चुनाव से भाग रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी चुनावी मोड में है और कार्यकर्ता दिन-रात जुटे हुए हैं। कार्यकर्ताओं की मेहनत, सरकार की योजनाओं के बल पर ही नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *