भाजपा प्रत्याशी के नामांकन में पहुंचे उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी व केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल

नई दिल्ली, । दिल्ली में आज भाजपा के दो प्रत्याशियों रामवीर सिंह बिधूड़ी और प्रवीन खंडेलवाल ने नामांकन किया। इनके नामांकन पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल पहुंचे।

दक्षिणी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रामवीर सिंह बिधूड़ी का नामांकन कराने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पहुंचे थे। वहीं चांदनी चौक से भाजपा प्रत्याशी प्रवीन खंडेलवाल के नामांकन के दौरान केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और सांसद डाक्टर हर्षवर्धन भी मौजूद रहे।

इस मौके पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शुक्रवार को लाडो सराय नई दिल्ली में दक्षिणी दिल्ली संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रामवीर सिंह बिधूड़ी के पक्ष में आयोजित जनसभा को संबोधित किया।

मुख्यमंत्री ने हजारों की संख्या में आए हुए लोगों का स्वागत करते हुए कहा कि लोगों के उत्साह और उमंग देखकर लगता है दिल्ली वाकई दिल वालों की है। दिल्ली की सात लोकसभा सीट जीतकर दिल्लीवासी इतिहास दोहराने वाले हैं। उम्मीद जताई कि यहां की जनता मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने में अपना योगदान देगी।

इस मौके पर धामी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में लिए गए निर्णयों के सीएए कानून, कश्मीर से धारा 370 का खात्मा, तीन तलाक की चर्चा की। वहीं उन्होंने भगवान श्री राम का अयोध्या में भव्य मंदिर का निर्माण कार्य, आवास योजना, आयुष्मान योजना, लखपति दीदी योजना, किसान सम्मान निधि के साथ ही उज्जवला योजना से गरीबों को होनेवाले फायदे भी गिनाए।

इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी रामवीर सिंह बिधूड़ी के साथ दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा, सह – प्रभारी अल्का गुज्जर, राजकुमार चौटाला एवं अन्य लोग मौजूद रहे।

चांदनी चौक संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी प्रवीन खंडेलवाल के समर्थन में केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल एवं वर्तमान सांसद डा. हर्षवर्धन चांदनी चौक में विशाल जनसभा को सम्बोधित किया। प्रवीन खंडेलवाल की नामांकन यात्रा में भाजपा नेता विजेन्द्र गुप्ता और क्षेत्र के जिला एवं मंडल पदाधिकारी और निगम पार्षद शामिल हुए।

इस मौके पर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने लोगों से आहृवान किया कि जिस प्रकार से देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश के विकास के लिए निरंतर काम कर रहे हैं उन्ही के सिपाही प्रवीण खंडेलवाल हैं। इन्हें चांदनी चौक से विजयश्री का आशीर्वाद देकर नरेन्द्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने में अपना योगदान दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *