मंदिरबाजार में चली गोली और बम, भाजपा कार्यकर्ता घायल

दक्षिण । इलाका दखल करने को लेकर दक्षिण 24 परगना जिले के मंदिरबाजार के खेलरामपुर इलाके में मंगलवार देर रात कई घंटों तक बम के गोलियां चलीं। इलाके के कई लोग बमबाजी में घायल बताए जा रहे हैं जबकि एक भाजपा कार्यकर्ता को गोली लगी है। इस घटना को लेकर इलाके में तनाव है। घटना के बाद से ही इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, जिस भाजपा समर्थक को गोली लगी है उसका नाम सैराज मोल्ला है। गंभीर हालत में उन्हें डायमंड हार्बर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस घटना के पीछे तृणमूल कांग्रेस का हाथ बताया जा रहा है। हालांकि तृणमूल कांग्रेस ने पूरे मामले से पल्ला झाड़ लिया है।

मंगलवार रात इलाके में भारी बमबारी हुई जिसमें बमबारी में कई लोग घायल हो गए। हालात पर काबू पाने के लिए रात में ही बड़ी संख्या में पुलिस बल इलाके में पहुंच गई। इस घटना के बाद पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में ले लिया और मामले की जांच शुरू कर दी है।

स्थानीय तृणमूल नेता मृत्युंजय पाइक ने बुधवार को कहा, ”वहां पहले भी बमबाजी हो की घटनाएं हो चुकी हैं। इसके पीछे कोई राजनीतिक कारण नहीं है। पुलिस ने कुछ लोगों को गिरफ्तार किया है उनसे पूछताछ के बाद मामले की सच्चाई सामने आ जाएगी। भाजपा मंदिरबाजार इलाके को अशांत करने की कोशिश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *