मनीष सिसोदिया जेल में किसे याद कर इमोशनल हुए?

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) नेता और दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने जेल से चिट्ठी लिखी है. अपने विधानसभा के लोगों के लिए लिखी चिट्ठी में सिसोदिया ने कहा है कि उनके पिछले एक साल से सबकी याद आ रही है. जेल में रहकर आप सभी लोगों के लिए मेरा प्यार और भी ज्यादा बढ़ गया है. दिल्ली शराब नीति मामले में आप नेता मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने पिछले साल फरवरी में गिरफ्तार किया था.

तिहाड़ जेल में बंद मनीष सिसोदिया ने अपने विधानसभा के लोगों को लिखी इमोशनल चिट्ठी में कहा है, “पिछले एक साल में मुझे सबकी याद आई है. सबने बहुत ईमानदारी से मिलकर काम किया है. जैसे आजादी के समय सबने लड़ाई लड़ी, वैसे ही हम अच्छी शिक्षा और स्कूल के लिए लड़ रहे हैं. अंग्रेजों की तानाशाही के बाद भी आजादी का सपना सच हुआ था. वैसे ही एक दिन हर बच्चे को सही और अच्छी शिक्षा मिलेगी.”

गांधी-मंडेला मेरी प्रेरणा: मनीष सिसोदिया
चिट्ठी में सिसोदिया ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए आगे लिखा, “अंग्रेजों को भी अपनी सत्ता का बहुत घमंड था. अंग्रेज भी झूठे आरोप लगाकर लोगों को जेल में बंद करते थे. उन्होंने कई सालों तक राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को जेल में रखा. उन्होंने नेल्सन मंडेला को भी जेल में डाला. ये लोग मेरी प्रेरणा हैं और आप सब मेरी ताकत.” आम आदमी पार्टी का आरोप है कि सिसोदिया को बदले की कार्रवाई के तहत जेल में रखा गया है.

जेल में रहकर बढ़ा और भी ज्यादा प्यार: मनीष सिसोदिया

आप नेता ने कहा, “विकसित देश होने के लिए अच्छी शिक्षा और स्कूल का होना जरूरी है. मुझे खुशी है अरविंद केजरीवाल जी के नेतृत्व में दिल्ली में शिक्षा क्रांति आई है. अब पंजाब शिक्षा क्रांति की खबर पढ़कर सुकून मिलता है. जेल में रहकर मेरा प्यार आप लोगों के लिए और बढ़ा है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *