ममता ने फिर किया दावा : भाजपा को 200 सीटें भी नहीं मिलेंगी

कोलकाता । पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर दावा किया है कि भारतीय जनता पार्टी को 200 से अधिक सीटें नहीं मिलेंगी। बनगांव में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मंगलवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि हवा बदल गई है। चौथे चरण के मतदान में खेल हो गया है। भाजपा को अधिक से अधिक 195 से 200 सीटें मिलेंगी। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि विपक्षी दलों के इंडी गठबंधन को 295 से 315 सीटें मिलेंगी। उन्होंने नरेंद्र मोदी के 400 पार के नारे का भी मजाक उड़ाया और कहा कि बंगाल का कोई नहीं चाहता कि नरेंद्र मोदी दोबारा सत्ता में आएं।

ममता ने कहा कि अगर दोबारा नरेंद्र मोदी सत्ता में आते हैं तो भारत खत्म हो जाएगा। उन्होंने कहा कि वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के पति ने कहा है कि इस देश का कोई भविष्य नहीं है। अगर नरेंद्र मोदी आते हैं तो देश खत्म हो जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग कहते हैं कि लक्ष्मी भंडार योजना बंद कर देंगे। मैं चुनौती देती हूं कि बंद करके दिखाएं।

ममता बनर्जी ने एक बार फिर दावा किया कि ईवीएम से छेड़छाड़ हो रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा को पता चल गया है कि हार रहे हैं इसलिए ईवीएम से छेड़छाड़ कर रहे हैं। उन्होंने स्थानीय सांसद शांतनु ठाकुर पर भी हमला बोलते हुए कहा कि वे पांच साल तक नजर नहीं आए। पता चल रहा है कि कहीं-कहीं रुपये की वसूली भी हुई है। उन्होंने एक बार फिर सीएए का जिक्र करते हुए कहा कि जैसे ही आप लोग नागरिकता के लिए आवेदन करेंगे, विदेशी हो जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *