मुख्यमंत्री सुक्खू आजे अपने गृह जिला हमीरपुर के दौरे पर

शिमला । मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू आज बुधवार को अपने गृह हमीरपुर में करोड़ों रुपये के उदघाटन और शिलान्यास करेंगे। वे शिलान्यास के बाद एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री कार्यलाय द्वारा जारी कार्यक्रम के अनुसार सीएम बुधवार सुबह हमीरपुर पहुंचेंगे और पक्का भरो बाईपास चैक के पास बस स्टैंड का शिलान्यास करेंगे। यहीं पर ही वह लोक निर्माण विभाग और पशु पालन विभाग की आवासीय कालोनियों की आधारशिला रखेंगे।

इसके अलावा मुख्यमंत्री वन स्टाॅप सेंटर भवन रकड़ियाल, जिला कल्याण अधिकारी कार्यालय भवन, गल्र्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल के साइंस ब्लाॅक, विजिलेंस के थाना भवन, आईटीआई हमीरपुर के अतिरिक्त भवन और उठाऊ पेयजल योजना जट्टां घिरथां का लोकार्पण भी करेंगे तथा अवाहदेवी-अयोध्या बस सेवा को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे।

उपायुक्त हमीरपुर अमरजीत सिंह ने बताया कि विभिन्न कार्यों के शिलान्यास और लोकार्पण के बाद मुख्यमंत्री बाईपास चैक के पास ही जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इसके तुरंत बाद वह कांगड़ा जिले के हरिपुर के लिए रवाना हो जाएंगे।

गौरतलब है कि हमीरपुर जिला के दो कांग्रेस विधायकों के साभ एक निर्दलयी विधायक ने भी ने राज्यसभा में क्रास वोटिंग की थी। उसके बाद हमीरपुर जिला के मुख्यमंत्री का यह पहला दौरा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *