शिक्षिका का शव पंखे से लटका मिला

जामताड़ा । फतेहपुर प्रखंड स्थित कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय की कंप्यूटर शिक्षिका स्वीटी दास का पंखे से लटका शव बरामद किया गया है। घटना के संदर्भ में मृतका के परिजनों ने बताया कि उसे प्यार में धोखा मिला था, जिसकी वजह से वह परेशान थी। परिजनों ने बताया कि मामले में शनिवार को लिखित शिकायत थाने में दे दी गई है। पुलिस इस मामले में गहनता से जांच कर रही है।

फतेहपुर थाना क्षेत्र के कुलडंगाल निवासी स्वीटी दास कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय फतेहपुर में कंप्यूटर शिक्षिका थी। कुछ महीने पहले उसकी शादी कोडरमा में हुई थी, लेकिन फतेहपुर प्रखंड के जोरडीहा गांव के अपूर्व गोस्वामी के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था।

मृतका के भाई विश्व विकास ने बताया कि अपूर्व के कहने पर स्वीटी ने रिश्ता तोड़ने की बात कही। परिवार वालों ने समझाया लेकिन जब वह नहीं मानी तो परिवार वाले सहमत हो गए और लड़कों वालों से बात कर रिश्ते को समाप्त कर दिया। इस बात की जानकारी स्वीटी ने अपूर्व को दी। उसके चार-पांच दिन बाद अपूर्व ने उससे शादी करने से यह कहकर इनकार कर दिया कि उसके घर वाले शादी के लिए तैयार नहीं हो रहे हैं।

विकास ने बताया कि शुक्रवार को स्कूल से उन्हें बताया गया कि स्वीटी की तबीयत खराब है। जब सब लोग पहुंचे तो वह मृत मिली। परिजनों का कहना है कि उसकी हत्या कर उसे पंखे से लटका दिया गया है। पुलिस इस मामले में गहनता से जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *