सिरसा: भाजपा, कांग्रेस विकास के नाम पर आमजन को कर रही गुमराह: अभय सिंह चौटाला

कार्यकर्ताओं को इनेलो प्रत्याशी लोट को रिकॉर्ड मतों से विजयी बनाने का किया आह्वान

कहा, प्रधानमंत्री बौखलाहट में दे रहे अनर्गल बयान

सिरसा। भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियां विकास के नाम पर लोगों को भ्रमित कर रही हैं। मगर जनता अब पूरी तरह सजग है और हरियाणा में इनेलो प्रत्याशियों को रिकॉर्ड मतों से विजयी बनाएंगे। यह बात इंडियन नेशनल लोकदल के प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला ने बुधवार को यहां इनेलो की जिला स्तरीय बैठक में कही। इस अवसर पर उन्होंने सिरसा संसदीय सीट से इनेलो प्रत्याशी संदीप लोट के बारे में कहा कि वे कोई नए प्रत्याशी नहीं हैं और उनके पिता व दादा पुराने राजनीतिज्ञ रहे हैं।

उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को जन जन के बीच जाकर इनेलो की कल्याणकारी योजनाओं को प्रचारित कर इनेलो प्रत्याशी को रिकॉर्ड मतों से विजयी बनाने में योगदान देने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि पहले चरण में 102 सीटों पर हुए मतदान में भाजपा की हालत पतली होने के कारण ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बौखला गए हैं और फिर हिंदु मुसलमान के बीच खाई पैदा करने वाली बयानबाजी करने पर आमादा हैं मगर जनता इस बार परिवर्तन करने का मन बना चुकी है। इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने भाजपा नेता डॉ. अशोक तंवर व कांग्रेस नेत्री कुमारी सैलजा को मौकापरस्त बताते हुए कहा कि वे कभी भी जनता के बीच नहीं गए और अब आमजन को विकास के नाम पर गुमराह करने पर तुले हैं।

अभय चौटाला ने कहा कि उनका सिरसा से केवल राजनीतिक ही नहीं बल्कि पारिवारिक रिश्ता भी है और इसी कारण इनेलो प्रत्याशी की जीत के साथ ही एक बड़ा संदेश हरियाणा में जाना चाहिए। इसी संदेश का असर यह रहेगा कि आगामी विधानसभा चुनावों में हरियाणा में इनेलो की सरकार बनेगी। इनेलो नेता ने कहा कि वे स्वयं कुरुक्षेत्र संसदीय क्षेत्र से आगामी 1 मई को नामांकन दाखिल करेंगे। उन्होंने कटाक्ष किया कि कांग्रेस में रहते हुए जिस नवीन जिंदल को प्रधानमंत्री कोयला घोटाले का आरोपी बताते थे, उनके भाजपा ज्वाइन करने पर मोदी ने उन्हें ही निर्दोष मानते हुए प्रत्याशी भी घोषित कर दिया। इस अवसर पर इनेलो के सिरसा संसदीय सीट से प्रत्याशी संदीप लोट,इनेला युवा प्रदेश महासचिव जरनैल सिेह चंदी,धर्मवीर नैन, अभय सिंह खोड, सुभाष नैन, विनोद अरोड़ा व सहित अनेक वरिष्ठ पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *