हत्या की धमकी देकर कैमरा हड़पने वाला दो शातिर गिरफ्तार,कैमरा बरामद

नवादा । शादी के नाम पर कैमरा मंगवाकर हत्या की धमकी देकर हड़पने वाला दो शातिर अपराधियों को नवादा जिले के पकरिवरवां पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया है। नवादा नगर थाने के मंगरबीघा मोहल्ले के एक मकान से कैमरा भी बरामद कर लिया है।

पकरिवरवां के थाना प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि अकबरपुर थाने के डेरमा गांव के निवासी राहुल कुमार ने बदमाशों से जान बचाकर थाना भागकर पहुंचा। उसने रिपोर्ट लिखवाया कि मेघिपुर गांव के कौशल कुमार तथा विकास कुमार डीएसएलआर कैमरा शादी के नाम पर मंगा लिया है तथा मांगने पर हत्या की धमकी दे रहा है ।दिए गए हत्या की धमकी को भी फोन में रिकॉर्ड कर लिया था। सूचक ने बताया कि 17 से 19 अप्रैल तक का एक लाख रुपए से भी अधिक मूल्य का कैमरा मांग कर हड़प लिया था ।

उन्होंने कहा कि इस तरह से कई लोगों का कैमरा उसने शादी के नाम पर मंगवा कर हड़प लिया ।जो भी कैमरा मांगता था ,उसे गोली मारने की धमकी देता था । प्राथमिक दर्ज कर पुलिस ने छापेमारी की। जिसमें थाने के मेघिपुर गांव से कैमरा हड़पीनेवाला कौशल कुमार यादव तथा उसका भाई विकास कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया ।दोनों के निशानदेही पर नवादा नगर थाने के मंगरबीघा मोहल्ले के एक मकान में छापेमारी कर कैमरा भी बरामद कर लिया गया।

थाना प्रभारी ने बताया कि इस तरह शादी के नाम पर कैमरा मंगा कर हत्या की धमकी देकर कैमरा को हड़पने जैसा अपराध दोनों भाई मिलकर किया करता था। जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *