भाजपा अध्यक्ष नड्डा आज बिहार से शुरू करेंगे चुनाव प्रचार, शाम पहुंचेंगे मप्र, रात को होंगे गुजरात में

नई दिल्ली, । भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज बिहार से आम चुनाव के प्रचार का आगाज करेंगे। इसके बाद वह मध्य प्रदेश जाएंगे। उनके आज के चुनावी दौरे का समापन गुजरात में होगा। नड्डा आम चुनाव में इस बार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 400 पार के लक्ष्य की पूर्ति के लिए देशभर में प्रचार कर भाजपा और गठबंधन के उम्मीदवारों को जिताने की अपील कर रहे हैं। भाजपा ने अध्यक्ष जेपी नड्डा के आज के चुनाव प्रचार कार्यक्रम को एक्स हैंडल पर साझा किया है।

भाजपा के एक्स हैंडल के अनुसार, अध्यक्ष नड्डा की पहली जनसभा अररिया के धर्मगंज मेला मैदान में सुबह 11ः25 बजे और दूसरी जनसभा एक बजकर 40 मिनट पर मुजफ्फरनगर के केरमा स्टेडियम में होगी। पटना ब्यूरो के अनुसार नड्डा अररिया में एनडीए उम्मीदवार प्रदीप सिंह के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

भाजपा के अनुसार, अध्यक्ष नड्डा शाम पांच बजे मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में होंगे। वह सिरोंज के नया बस स्टैंड पर पार्टी की जनसभा को संबोधित करेंगे। भोपाल ब्यूरो के अनुसार, वह पार्टी उम्मीदवार लता वानखेड़े के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। नड्डा रात को गुजरात पहुंचेंगे। वह मेहसाणा के मोधरा रोड पर स्थित अवसार पार्टी प्लाट के सामने ओपन मैदान में रात पौने नौ बजे भाजपा की विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *