योगी को लेकर नाना पटोले ने कसा तंज…

भाजपा नेता शाइना एनसी ने महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले के बयान पर कहा कि नाना पटोले को पता नहीं है कि भगवा और केसरिया का महत्व क्या है? शायद नाना पटोले को यह भी नहीं पता है कि छत्रपति शिवाजी महाराज, रामकृष्ण ने भगवा का इस्तेमाल क्यों किया। कांग्रेस पार्टी सिर्फ तुष्टीकरण की राजनीति करती है और जब उनके पास अपनी हार को लेकर कोई जवाब नहीं है तब वे ऐसा करते हैं।

महाराष्ट्र कांग्रेस नेता नाना पटोले के बयान पर भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने कहा कि नाना पटोले वही नेता हैं जिन्होंने कुछ दिन पहले कहा था कि राम मंदिर अशुद्ध है उसका शुद्धिकरण कराना है क्योंकि आदिवासी समाज से आने वाली राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू राम मंदिर गई थी। ऐसी घटिया सोच कांग्रेस पार्टी में कूट-कूटकर भरी है। कभी वे आदिवासी समाज का अपमान करते हैं, कभी हिंदुओं का अपमान करते हैं… इनके पूरे गठबंधन का चरित्र हिंदू विरोधी है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान पीएम मोदी के तीसरा कार्यकाल के 6 महीने के भीतर पीओके भारत में आ जाएगा पर महाराष्ट्र कांग्रेस नेता नाना पटोले ने कल कहा था कि चीन ने जिस तरह से देश की सीमाओं को अतिक्रमण करके रखा है। उस पर योगी आदित्यनाथ क्यों नहीं बोलते?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *