2024 में एक बार फिर नरेन्द्र मोदी बनेंगे प्रधानमंत्री: संजय झा

पटना । मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में जदयू की रविवार को रही बैठक से पहले राज्यसभा सदस्य और जदयू के वरिष्ठ नेता संजय झा ने कहा कि बिहार की सभी 40 लोकसभा सीटों पर एनडीए की जीत होगी। इस बार 2024 में नरेन्द्र मोदी फिर से देश के प्रधानमंत्री होंगे।

जदयू के राज्यसभा सदस्य संजय कुमार झा ने कहा कि नरेन्द्र मोदी के खिलाफ बोल-बोलकर ही तो विपक्ष ने अपना यह हाल कर लिया है। देश की जनता तय करेगी कि किसे आने देना है या ये लोग रोक देंगे। जनता ने तय कर लिया है कि देश के अगले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ही बनेंगे। बिहार में हम लोगों ने जो कार्यकर्ताओं से और इंटरनल फीड बैक लिया है उसके मुताबिक, बिहार में इंडी गठबंधन दूर-दूर तक लड़ाई में नहीं है।

राहुल गांधी की मुंबई में रैली पर संजय झा ने कहा कि राहुल गांधी तो अपनी यात्रा करते हुए ही यहां से निकल गए। हमलोग तो देखे न कि क्या हाल किए थे लेकिन इतना जरूर कहेंगे कि जो हम लोगों का गठबंधन है और जिस तरह का देश में काम चल रहा है या बिहार में सीएम नीतीश कुमार जो काम कर रहे हैं, एकतरफा चुनाव होगा और कहीं कुछ नहीं है। पारस की नाराजगी पर उन्होंने कहा कि इस मामले को भाजपा के लोग देख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *