आमिर की बेटी आयरा की शादी में मेहमानों के लिए खास नियम

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की लाडली बेटी आयरा खान आज शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। आयरा फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी। दोनों की शाही शादी का आयोजन बांद्रा के ताज लैंड एंड होटल में होगा है।

आयरा और नुपुर के प्री-वेडिंग कार्यक्रम शुरू हो गए हैं। 2 जनवरी दोनों की हल्दी रस्म हुई। इनमें आयरा की हल्दी की रस्म बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर पर आयोजित की गई। आमिर की बेटी की शादी में करीबी दोस्त और रिश्तेदारों को आमंत्रित किया गया है। इस बीच आयरा और नुपुर की शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए एक खास नियम बनाया गया है। यह नियम एक उपहार-रहित नीति है। बताया गया है कि शादी में शामिल होने वाले मेहमानों से डिस्टर्ब न करने की शर्त रखी गई है।

बताया जाता है कि शादी में मेहमानों से उपहार स्वीकार करने के बजाय, आयरा और नूपुर ने अपने एनजीओ को दान देने का अनुरोध किया था। आयरा और नूपुर ने शादी में आए मेहमानों से गिफ्ट के बदले ”अग्त्सु फाउंडेशन” को दान देने की गुजारिश की है। आयरा और नुपुर के इस फैसले की हर तरफ सराहना हो रही है.

आयरा और नुपुर रजिस्टर्ड तरीके से मुंबई के ताज लैंड्स एंड में शादी करने जा रहे हैं। शादी के बाद 6 से 10 जनवरी तक दिल्ली और जयपुर में रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया गया है। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई कलाकार शामिल होंगे। आमिर ने खुद अपनी लाडली बेटी की शादी में कई कलाकारों को न्योता दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *