गोलीबारी की घटना के बाद Salman Khan पहली घर से निकले बाहर

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को उनके आवास के बाहर गोलीबारी की घटना के कुछ दिनों बाद मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया। गोलीबारी की घटना पिछले रविवार तड़के हुई जब दो बाइक सवार आरोपियों ने भागने से पहले अभिनेता के बांद्रा स्थित आवास के बाहर पांच राउंड फायरिंग की। जांच जारी है और दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है।

जैसे ही सलमान हवाईअड्डे के प्रवेश द्वार के पास पहुंचे, उनके साथ उनके अंगरक्षक शेरा सहित कड़ी सुरक्षा मौजूद थी। हंगामे के बावजूद, अभिनेता ने लोगों की ओर देखा और सिर हिलाया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान दुबई जा रहे हैं।

मुंबई पुलिस कमिश्नर विवेक फणसलकर ने कहा कि गुरुवार को सलमान की सुरक्षा की जांच की गई और उसे और मजबूत कर दिया गया। उन्होंने गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर भी सुरक्षा बढ़ा दी है। घटना के बाद, अरबाज खान ने एक बयान जारी किया जिसमें लिखा था, “सलीम खान परिवार के निवास गैलेक्सी अपार्टमेंट में मोटरसाइकिल पर दो अज्ञात व्यक्तियों द्वारा गोलीबारी की हालिया घटना बहुत परेशान करने वाली और परेशान करने वाली है। इस चौंकाने वाली घटना से हमारा परिवार स्तब्ध रह गया है।उन्होंने कहा, ”सलीम खान परिवार के किसी भी सदस्य ने इस घटना के संबंध में मीडिया को कोई बयान नहीं दिया है। इस समय परिवार इस अप्रिय घटना की जांच में पुलिस की मदद और सहयोग कर रहा है. हमें मुंबई पुलिस पर भरोसा है और हमें आश्वासन दिया गया है कि वे हमारे परिवार की सुरक्षा के लिए अपनी क्षमता से सब कुछ करेंगे। आपके प्यार और समर्थन के लिए आप सभी को धन्यवाद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *