गोविंदा की भतीजी रागिनी खन्ना ने अपनाया ईसाई धर्म?

ससुराल गेंदा फूल और भास्कर भारती में अपने किरदार के लिए मशहूर टीवी एक्ट्रेस रागिनी खन्ना फेक न्यूज का शिकार हो गई हैं। अभिनेत्री ने गलती से इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा कर दी जिसमें दावा किया गया कि उन्होंने ईसाई धर्म अपना लिया है। अब रागिनी ने सामने आकर स्पष्ट किया है कि यह पोस्ट फर्जी थी और उन्होंने कोई अन्य धर्म नहीं अपनाया है।

एक एक्टर के तौर पर हमें ज्यादा सावधान रहना होगा, इस घटना से मैंने यही सबक सीखा है। दरअसल, पिछले कुछ महीनों से मैं अपने फैन्स के पोस्ट दोबारा पोस्ट कर रही हूं। मेरा मानना है कि मैं आज जो कुछ भी हूं अपने प्रशंसकों की वजह से हूं। उनके पोस्ट को अपने सोशल मीडिया पेज पर दोबारा पोस्ट करके मैं उनका आभार व्यक्त करती हूं। लेकिन, यह नहीं सोचा था कि यह कोई मुद्दा बन जाएगा। मेरी पहचान पर सवाल उठाए जाएंगे।उन्होंने आगे कहा कि ”एक प्रशंसक ने एक फर्जी पोस्ट बनाई (जहां मैं ईसाई धर्म अपनाती दिख रही हूं) और मेरे अकाउंट को टैग कर दिया। फिर उन्होंने मुझसे सहयोग के लिए अनुरोध भेजा। मैंने गलती से स्वीकार कर लिया। कुछ देर बाद उसने वह फर्जी पोस्ट शेयर कर दी, जिसकी वजह से ही मैं अपने धर्म परिवर्तन के बारे में बात कर रही हूं।’ वह पूरी तरह फर्जी है। मैंने रिपोर्ट कर दी है। खैर, मेरे लाखों प्रशंसक हैं, उनमें से अगर कोई एक व्यक्ति ऐसी बेवकूफी भरी हरकत करता है, तो मैं अपने पूरे प्रशंसक क्लब को दोष नहीं दे सकती। उन्होंने कहा, ”मेरे प्रशंसक मेरे प्रति बहुत वफादार रहे हैं और मैं भी उनका बहुत सम्मान करती हूं।”

उन्होंने ‘इंसानियत’ को सबसे बड़ा धर्म बताते हुए आगे कहा, ”लेकिन इसका मतलब यह बिल्कुल नहीं है कि मैंने अपना धर्म बदल लिया है। मेरे लिए इंसानियत ही सबसे बड़ा धर्म है और ये हमेशा रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *