फाइटर इस तारीख को ओटीटी पर होगी रिलीज

फाइटर जिसमें ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर मुख्य भूमिका में हैं, 2024 की पहली बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर है। हाई-ऑक्टेन एक्शन ने भारत में 200 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की और वैश्विक स्तर पर 350 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की। हालांकि, ऋतिक और दीपिका के कई प्रशंसक ओटीटी पर फाइटर की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म 25 जनवरी, 2025 को गणतंत्र दिवस के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और नाटकीय रिलीज के दो महीने के भीतर, फाइटर ओटीटी पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

सिद्धार्थ आनंद निर्देशित यह फिल्म 21 मार्च से विस्तारित संस्करण के साथ नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी, जिसने दर्शकों के बीच एक नया उत्साह पैदा कर दिया है। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि विस्तारित संस्करण में हटाए गए दृश्य शामिल होंगे, जो नाटकीय संस्करण का हिस्सा नहीं थे।फाइटर की नाटकीय रिलीज़ से पहले, इश्क जैसा कुछ और बेकर दिल गाने हटा दिए गए थे, जिन्हें बाद में शामिल किया गया।

फिल्म फाइटर के बारे में

फाइटर इस बारे में है कि भारतीय वायु सेना के अधिकारी भारत में आतंकवाद की घुसपैठ की योजना बना रहे प्रायोजित आतंकवादियों के खिलाफ कैसे लड़ते हैं। यह उन सर्वश्रेष्ठ IAF पायलटों की कहानी है जो देश को बचाने में कोई कसर नहीं छोड़ते।

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है, जो पठान और वॉर जैसे प्रोजेक्ट के लिए जाने जाते हैं। फाइटर में ऋतिक रोशन ने फिल्म में स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया उर्फ पैटी की भूमिका निभाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *