‘बिग बॉस-16’ के विजेता एमसी स्टेन छोड़ देंगे रैप, सोशल मीडिया पर की घोषणा

‘बिग बॉस-16’ के विजेता और पुणे के लोकप्रिय युवा रैपर एमसी स्टेन की सोशल मीडिया पर एक पोस्ट इस समय काफी चर्चा में है। उनकी इस पोस्ट में कहा गया है कि एमसी स्टेन रैप छोड़ने जा रहे हैं। स्टेन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक विचारोत्तेजक वाक्य लिखा, जिसमें रैप छोड़ने का जिक्र भी है।

एमसी स्टेन की इस पोस्ट के बाद उनके फैंस चिंतित हैं। कहा जा रहा है कि वह रैपिंग छोड़ सकते हैं, लेकिन उन्होंने इस बारे में कुछ भी स्पष्ट नहीं कहा। स्टैन ने रैपिंग छोड़ने के बारे में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट किया। इसलिए प्रशंसक सोच रहे हैं कि क्या वह सचमुच में रैपिंग छोड़ देंगे।

एमसी स्टेन ने पोस्ट में कहा है कि वह रैपिंग छोड़ देंगे। उन्होंने लाल दिल वाले इमोजी के साथ लिखा, “मैं रैपिंग छोड़ने जा रहा हूं।” स्टेन ने घोषणा की है कि वह रैप छोड़ने के बारे में सोच रहे हैं, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है। उनकी इस पोस्ट की गई कहानी की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। खास बात यह है कि बाद में उन्होंने यह पोस्ट डिलीट कर दी।

स्टेन ने अलीजेह अग्निहोत्री अभिनीत फिल्म ‘फर्रे’ के एक गाने के साथ गायक के रूप में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। इसके कुछ ही महीनों बाद उन्होंने रैप छोड़ने के बारे में यह पोस्ट किया, इससे तमाम तरह की अटकलें लगनी शुरू हो गईं। उनका नया म्यूजिक वीडियो ‘नंब’ 8 मार्च 2024 को रिलीज हुआ था। अब यह जल्द ही पता चल जाएगा कि क्या एमसी स्टेन सच में रैप छोड़ देंगे या यह सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *