मिस्टर एंड मिसेज माही’ की बॉक्स ऑफिस पर दमदार शुरुआत

जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई। फिल्म को रिलीज के पहले दिन दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म देखने के लिए दर्शक सिनेमाघरों में उमड़ पड़े। अब इस फिल्म की पहले दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं।

‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ 2024 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म थी। क्रिकेट और रोमांस के तड़के से भरपूर इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। जाह्नवी और राजकुमार ने इस फिल्म का जमकर प्रमोशन किया था। आखिरकार ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और फिल्म को दर्शकों से काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार ओपनिंग की है। यह फिल्म 40 करोड़ के बजट में बनी है।

फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म को सोशल मीडिया पर भी खूब तारीफ हो रही है। खासकर राजकुमार और जाह्नवी की एक्टिंग की खूब चर्चा हो रही है। रिलीज के पहले दिन सिनेमाघरों में फिल्म देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ी और इसके साथ ही फिल्म ने शानदार ओपनिंग की है। इंडस्ट्री ट्रैकर सैक्निल्क’ के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 7 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

मिस्टर एंड मिसेज माही ने रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग में अच्छा कलेक्शन किया था। 2024 में रिलीज हुई राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर स्टारर फाइटर ने ”बड़े मियां छोटे मियां” समेत कई बड़ी फिल्मों के एडवांस बुकिंग कलेक्शन के रिकॉर्ड तोड़ दिए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मिस्टर एंड मिसेज माही ने पहले दिन 2.15 लाख रुपये का बिजनेस किया। जहां फाइटर ने पहले दिन करीब 1.45 लाख रुपये का बिजनेस किया और बड़े मियां छोटे मियां ने एडवांस बुकिंग में 1.03 लाख रुपये का बिजनेस किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *