राजकुमार हिरानी जल्द करेंगे इस प्रोजेक्ट की शूटिंग…

नई दिल्ली। राजकुमार हिरानी का नाम बॉलीवुड के सफल और फेमस डायरेक्टर में होता है। उन्होंने अभी तक कई बड़े सितारों के साथ हिट फिल्में बनाई हैं। हाल ही में निर्देशक ने शाह रुख खान के साथ ‘डंकी’ में काम किया और इस समय वह अपनी इस फिल्म की सफलता का आनंद ले रहे हैं। अब राजकुमार हिरानी ने अपने ओटीटी डेब्यू को लेकर बात की है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उसमें मुख्य भूमिका कौन निभाएगा।

जल्द ओटीटी डेब्यू करेंगे राजकुमार हिरानी
कुछ समय पहले यह खबरें थीं कि राजकुमार हिरानी ’12वीं फेल’ के एक्टर विक्रांत मैसी के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने वाले हैं। अब पीटीआई के मुताबिक ‘डंकी’ के डायरेक्टर ने इस खबर की पुष्टि कर दी है। उन्होंने कहा कि ‘मैं एक ओटीटी शो कर रहा हूं, जिसकी शूटिंग हम वास्तव में इसी महीने शुरू करेंगे। मैं इससे जुड़ा हुआ हूं, लेकिन मैं इसका निर्देशन नहीं कर रहा हूं। यह हॉटस्टार के लिए एक शो है और विक्रांत मैसी इसमें एक भूमिका निभा रहे हैं’।इसके आगे राजकुमार हिरानी ने कहा कि ‘यह शो उनकी अपनी जगह है। यह कुछ ऐसा है जिससे मैं स्क्रिप्ट और जिस तरह से इसे आगे बढ़ाया गया है उससे बहुत खुश हूं। इस शो में, मैं वास्तव में शामिल हूं और यह मेरे अपने क्षेत्र में है’।

विक्रांत मैसी का वर्कफ्रंट
विक्रांत मैसी के वर्कफ्रंट की बात करें, तो हाल ही में, विक्रांत को विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म ’12वीं फेल’ में देखा गया है। उन्हें इस फिल्म में अपने प्रदर्शन के लिए काफी तारीफे मिली हैं। यह फिल्म आईपीएस मनोज कुमार शर्मा की वास्तविक जीवन की कहानी के बारे में है। ’12वीं फेल’ एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है, जो गरीबी से उबरकर आईपीएस अधिकारी बनता है। फिल्म में विक्रांत मैसी के अलावा मेधा शंकर, अनंत वी जोशी, अंशुमान पुष्कर और प्रियांशु चटर्जी भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *