विद्युत जामवाल की फिल्म ‘क्रैक’, बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल…

Box Office:  बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल ने अपनी मचअवेटेड फिल्म क्रैक के प्रमोशन में जी-जान लगा दी थी. लेकिन उनकी ये मेहनत रंग नहीं लाई. जी हां, 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुए क्रैक दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई है. इस बार विद्युत जामवाल अपने एक्शन से ऑडियंस को इंप्रेस नहीं कर सके. वहीं अब शनिवार की कमाई के आंकड़े भी सामने आ चुके हैं…

दूसरे ही दिन धड़ाम से गिरी ‘क्रैक’
एक्शन और स्टंट के साथ बुनी गई इस फिल्म की कहानी काफी कमजोर नजर आ रही है. यही वजह है कि बॉक्स ऑफिस पर ‘क्रैक’ का हाल बेहद बुरा नजर आ रहा है. बता दें कि फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 4.25 करोड़ का बिजनेस किया था. वहीं दूसरे ही दिन फिल्म की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिल रहा है. तो आइए जानते हैं शनिवार को फिल्म कितने रुपये की कमाई की..

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘क्रैक’ ने रिलीज के दूसरे  दिन 2.75 करोड़ की कमाई की है. हालांकि ये अर्ली एस्टीमेट है. ऑफिशियल डाटा आने के बाद इनमें थोड़ा बहुत बदलाव हो सकता है.
वहीं दिनों का अब तक का कुल कलेक्शन 7 करोड़ रुपये है. 
इस आंकड़ों को देखने के बाद यही कहा जा सकता है कि विद्युत जामवाल की फिल्म ने फैंस को निराश किया है. यही वजह है कि फिल्म रिलीज के दूसरे ही दिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम से गिर गई है. अगर यही हाल रहा तो बहुत जल्द क्रैक के लिए अपना बजट निकाल पाना भी मुश्किल लग रहा है. बता दें कि विद्युत जामवाल की ये फिल्म 45 की लागत में बनी है.

फिल्म की स्टार कास्ट
आदित्य दत्त ने डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को एक्शन हीरो फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है. विद्युत जामवाल के अलावा फिल्म में नोरा फतेही, अर्जुन रामपाल और एमी जैकसन भी अहम किरदारों में हैं. बता दें कि फिल्म में अर्जुन विलेन के रूप में नजर आ रहे हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *