उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर सड़क हादसे के सभी 11 मृतकों की पहचान

शाहजहांपुर । उत्तर प्रदेश में जनपद शाहजहांपुर के खुटार थाना क्षेत्र में खुटार-गोला रोड पर शनिवार रात एक ढाबे के बाहर खड़ी बस पर बजरी से लदा डंपर पलट गया। इस हादसे में 11 श्रद्धालुओं की मौत हो गई और 11 लोग गंभीर रूप से घायल है। पुलिस ने घायलों को राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। पुलिस का कहना है कि सभी मृतकों की पहचान कर ली गई है।

जनपद सीतापुर के थाना कमालपुर क्षेत्र के ग्राम जटहा से श्रद्धालुओं का एक दल बस से मां पूर्णागिरी दर्शन के लिए जा रहा था। रात को खुटार क्षेत्र में तिकुनिया मोड़ के पास ऋषि ढाबे पर खाने-पीने के लिए चालक ने बस रोकी थी। तभी बजरी लदा एक डंपर अचानक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी इस बस के ऊपर पलट गया था।

पुलिस के अनुसार, मृतकों की पहचान जटहा निवासी रामगोपाल (48), रोहिणी (20), सीमा (30), सुधांशु (07), सुमन देवी (36), अजीत (15), आदित्य (8), प्रमोद (30), छुटकी (50), शिवशंकर (48), , सोनवति (45) के रूप में हुई है। घायलों में इसी गांव के लल्लू (60), हिमांशु (14), बिट्टो (25), मिस्री ( 07 ), महारानी (36), रितिक (07), अवंतिका (10), कैलाश (48), विकास (13), रामदास (37), बालकृष्ण (30) शामिल हैं। जिलाधिकारी उमेश प्रताप सिंह ने पुष्टि की है कि हादसे में 11 श्रद्धालुओं की जान गई है। इतने ही लोग घायल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *