उप्र : कानपुर देहात में अनियंत्रित होकर कार नाले में गिरी, छह की मौत

कानपुर देहात । उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात जनपद के सिकन्दरा थानाक्षेत्र में रविवार व सोमवार के बीच अर्ध रात्रि मध्यप्रदेश से वापस लौट रहे कार संदलपुर मार्ग पर जगन्नाथपुर गांव के पास अनियंत्रित होकर पलट गई और नाले में जा गिरी। दुर्घटना देख रास्ते से गुजर रहे राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे लोगों को निकालते हुए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने छह लोगों को मृत घोषित कर दिया। वहीं दो बच्चों का उपचार जारी है।

सिकन्दरा थानाक्षेत्र में बीती देर रात इटावा की ओर से एक सफेद रंग की कार जनपद की ओर आ रही थी। कार अचानक सिकन्दरा संदलपुर मार्ग पर जगन्नाथपुर गांव के पास अनियंत्रित होकर पलट गई और गहरे चौड़े नाले में जा घुसी। घटना को देखकर वहां से जा रहे राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से गाड़ी में सवार लोगों को उपचार के लिये सीएचसी सिकन्दरा ले जाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने कार में सवार कानपुर देहात के डेरापुर थानाक्षेत्र के मुर्रा गांव में रहने वाले विकास (42), खुशबू (17), संजय (55) व प्राची (13) के साथ कानपुर के शिवराजपुर थानाक्षेत्र के बैरी सवाई में रहने वाले गोलू (16) व प्रतीक (10) को मृत घोषित कर दिया। वहीं विकास और बंदुकी गंभीर रूप से घायल हैं जिनका इलाज चल रहा है।

सूचना मिलते ही जनपद के पुलिस अधीक्षक बीबीजीटीएस मूर्ति और अपर पुलिस अधीक्षक राजेश पाण्डेय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और घटनास्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने सीएचसी सिकन्दरा पहुंचकर परिजनों से हालचाल जाना और वार्ता की, जिसमें जानकारी में आया कि हादसे का शिकार सभी लोग मध्यप्रदेश के भिंड में फूफगांव से तिलक समारोह में शामिल होकर चार-पांच गाड़ियों से अपने मूलनिवास गांव मुर्रा थाना डेरापुर जनपद कानपुर देहात लौट रहे थे। एसपी ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि दुर्घटना में शामिल लोग वर्तमान में कानपुर नगर जिले के थाना क्षेत्र शिवराजपुर रहते हैं। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेजते हुए घटना में पुलिस अग्रिम कार्रवाई कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *