गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल ने मंत्रिमंडल के साथ किया श्री राम जन्मभूमि मन्दिर का दर्शन

अयोध्या । गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल ने  श्री राम जन्मभूमि मन्दिर में अपने मंत्रिमंडल के साथ श्रीराम लला के दर्शन-पूजन  किया।उनका विमान शनिवार को 25 सदस्यीय डेलिगेशन को लेकर महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट पर विशेष विमान उतरा।एयरपोर्ट पर कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही व भाजपा संगठन की तरफ से शैलेंद्र कोरी ने भव्य स्वागत किया।उसके बाद सभी एकसाथ दर्शन करने गए।

दर्शन पूजन के उपरांत मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल ने कहा कि आज मुझे गुजरात के मेरे मंत्रिपरिषद के सदस्यों के साथ राम लला के दर्शन का सौभाग्य मिला है। यह हम सबके लिए बहुत ही भावुक क्षण है। अयोध्या में हुआ प्राण प्रतिष्ठा समारोह देश में नए कालचक्र के उद्भव का उद्घोष है। आगामी 1000 वर्षों के लिए राम राज्य की स्थापना का यह संकल्प है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में इस अमृतकाल में राम मंदिर निर्माण और प्राण प्रतिष्ठा समारोह करोड़ो देशवासियों के लिए अमृत उत्सव के समान रहा। हर एक हिंदू का संकल्प था कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण होना चाहिए, ऐसे ऐतिहासिक मंदिर के भूमि पूजन और प्राण प्रतिष्ठा, दोनों ही पवित्र कार्य का सौभाग्य प्रधानमंत्री मोदी को प्राप्त हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *