भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति बैठक में लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय

देहरादून । भाजपा मुख्यालय में प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट की अध्यक्षता में मंगलवार को चुनाव प्रबंधन समिति की हुई बैठक में कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए। चुनाव परिणाम और बेहतर बनाने के लिए क्या किया जाना है, यह भी इस बैठक में तय किया गया।

बैठक में विशेष रूप से उत्तराखण्ड चुनाव प्रभारी राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत कुमार गौतम, चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक राष्ट्रीय सह कोषाध्यक्ष नरेश बंसल प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय कुमार सहित बैठक में प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति के तहत गठित विभिन्न विभागों के प्रमुखों एवं सह प्रमुख उपस्थित थे। बैठक समाप्त होने के बाद दुष्यन्त गौतम ने जानकारी दी कि चुनाव प्रबंधन समिति के अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट रहेंगे जबकि संयोजक नरेश बंसल रहेंगे। समिति द्वारा 38 विभाग बनाये गये हैं। सभी विभागों के प्रमुख भी बना दिए गए हैं और उन सबको योजनाबद्ध तरीके से बताया गया है कि उनको क्या करना है।

इस बाबत चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक नरेश बंसल ने कहा कि भाजपा हमेशा से योजना और रणनीति बनाकर काम करती है उसी के अंतर्गत चुनाव प्रबंधन समिति बनती है इसके लिए करीब 100 से अधिक की संख्या में कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी मिली है। हम सब मिलकर इस चुनाव में और प्रभावी भूमिका निभाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *