यूपी में 69 हजार शिक्षकों की नियुक्ति के मुद्दे पर अमित शाह से मिलीं अनुप्रिया पटेल

लखनऊ । केन्द्रीय राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल ने उत्तर प्रदेश में 69 हजार शिक्षकों की नियुक्ति के विषय को लेकर मंगलवार को नई दिल्ली में गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान दोनों नेताओं के मध्य उत्तर प्रदेश की वर्तमान राजनीतिक परिस्थिति व लोकसभा चुनाव की तैयारियों सहित वंचित वर्गों के हितों से जुड़े अहम विषयों पर चर्चा हुई।

गृहमंत्री से मुलाकात के बाद अनुप्रिया पटेल ने एक्स पर लिखा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में एनडीए की सरकार वंचित वर्गों के हितों की रक्षा के लिए सदैव प्रतिबद्ध है। चर्चा के दौरान विशेष रूप से राज्य में 69 हजार शिक्षकों की नियुक्ति के संदर्भ में एक बार फिर से गंभीर और सकारात्मक विचार-विमर्श हुआ। मुलाकात के दौरान उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री आशीष भी उपस्थित रहे।

अनुप्रिया पटेल की गृहमंत्री से मुलाकात के बाद लखनऊ के इको गार्डेन में धरना प्रदर्शन व भूख हड़ताल कर रहे अभ्यर्थियों में न्याय की उम्मीद जगी है। धरना स्थल पर भूख हड़ताल पर बैठे अभ्यर्थियों ने अनुप्रिया पटेल का आभार जताया। आंदोलन का नेतृत्व कर रहे अमरेन्द्र पटेल ने कहा की अनुप्रिया पटेल का यह प्रयास जल्द ही हम लोगों को न्याय दिलाएगा हम अनुप्रिया पटेल के आभारी रहेंगे। अमरेंद्र पटेल ने यह भी कहा कि जब तक न्याय नहीं मिलेगा तब तक हमारा धरना प्रदर्शन जारी रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *