राम मंदिर को लेकर खालिस्तानी आतंकी पन्नू गुरपतवंत सिंह ने दिया भड़काऊ बयान, कहा…

नई दिल्ली: अयोध्या में इसी महीने 22 जनवरी को राम मंदिर उद्घाटन समारोह होगा, लेकिन इसी बीच खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने भारत के खिलाफ फिर से जहर उगला है. पन्नू ने मुसलमानों से इस समारोह का विरोध करने को कहा है. एक वीडियो में पन्नू ने कहा कि राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में अमृतसर से अयोध्या तक हवाई अड्डों को बंद कर दिया जाएगा.

मुसलमानों को उकसाया

पन्नू ने अपने नए वीडियो में कहा, मुसलमानों अब वक्त आ गया है कि तुम भारत में ऊर्दूस्तान बनाओ. 22 जनवरी का दिन मुसलमानों के खिलाफ मोदी का ऑपरेशन ब्लूस्टार है. बता दें कि ऑपरेशन ब्लूस्टार अमृतसर में खालिस्तानी आतंकवादियों को सबक सिखाने के लिए चलाया था. इस ऑपरेशन में आतंकवादी जरनैल सिंह भिंडरावाले मारा गया था.

भारत में वॉन्टेड

पन्नू भारत को अपना दुश्मन मानता है. पन्नू के खिलाफ भारत में कई मामले दर्ज हैं. साल 2020 में पन्नू के खिलाफ यूएपीए की धाराओं के तहत आतंकवादी घोषित कर दिया था.

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा

राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए तकरीबन 7 हजार मेहमानों को निमंत्रण दिया गया है जिनमें 3 हजार वीवीआईपी शामिल हैं. इस समारोह में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी को भी निमंत्रण दिया गया है. इसके अलावा सीपीएम के महासचिव सीताराम येचुरी में भी न्योता दिया गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले कई भजनों को अपने सोशल मीडिया से पोस्ट किया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *