लोस चुनाव : शाम को निकल जाएगी विपक्ष के दावे की हवा – संजीव बालियान

मेरठ । मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार डॉ. संजीव बालियान ने शुक्रवार को अपने पैतृक गांव कुटबी में मतदान किया। मतदान करने के बाद उन्होंने कहा कि विपक्ष के दावे की हवा शाम को निकल जाएगी।

मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट से भाजपा ने डॉ. संजीव बालियान, सपा से हरेंद्र मलिक और बसपा के दारा सिंह प्रजापति चुनाव लड़ रहे हैं। पहले चरण के मतदान में शुक्रवार को भाजपा उम्मीदवार डॉ. संजीव बालियान ने चरथावल विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले अपने पैतृक गांव कुटबी के उच्च प्राथमिक विद्यालय में बने मतदान केंद्र पर वोट डाला। अपनी पत्नी के साथ आए भाजपा उम्मीदवार ने उत्साह के साथ मतदान किया।

मतदान करने के बाद मीडिया से बातचीत में मुस्कुराते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने अपनी वोट भी डाल ली और सबसे मुलाकात भी हो गई। फौज से छुट्टी लेकर लोग गांव आ रहे हैं। उनसे मिलने में बहुत अच्छा लगा। धीमे मतदान पर उन्होंने कहा कि लोग धीरे-धीरे मतदान केंद्रों पर आएंगे और उत्साह से मतदान करेंगे।

सपा उम्मीदवार हरेंद्र मलिक के कुटबी गांव में आने के सवाल पर बोले कि गांव में सभी का स्वागत है। हमारे गांव में आने वाले सभी मेहमान है। हमने तो उन्हें कुछ नहीं कहा। उन्होंने तो हमारे ऊपर पत्थर भी चलवाए। उन्हें हार का डर सता रहा है। खिसियानी बिल्ली खंभा ही नोचेगी। वे तो दो महीने से आरोप लगा रहे हैं। गंदे, घटिया और मनगढ़त आरोप लगा रहे हैं। मैं निजी आरोप नहीं लगाता। विपक्ष के दावे की हवा शाम को मतदान समाप्ति के बाद तक निकल जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *