विपक्षी दलों के नेता भाजपा को लगते हैं भ्रष्टाचारी : शिवपाल यादव

लखनऊ । विपक्ष का हर नेता भारतीय जनता पार्टी को भ्रष्टाचारी दिखता है। वह भ्रष्टचारी नेता बीजेपी में जाते ही साफ हो जाता है। यह बयान समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं लोकसभा चुनाव में बदायूं सीट से उम्मीदवार शिवपाल यादव ने कही। वे राजधानी लखनऊ में पत्रकारों से बात कर रहे थे।

शिवपाल यादव ने पत्रकारों से कहा कि भाजपा सरकार में प्रशासनिक अफसरों पर दबाव बनाया जा रहा है। ताकि वे विपक्षी नेताओं को दबाव में लेकर उनका चुनाव प्रभावित कर सकें। भ्रष्टाचार पर नकेल लगाए जाने वाले प्रधानमंत्री के बयान वाले सवाल का जवाब देते हुए सपा नेता ने कहा कि जांच एजेंसियों का गलत प्रयोग किया जा रहा है, ताकि विपक्ष को खत्म किया जा सके।

अपना दल कमेरावादी की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल, विधायक पल्लवी पटेल और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के बीच नया गठबंधन पीडीएम (पिछड़ा,दलित,मुस्लिम) के सवाल पर शिवपाल ने कहा कि उनका सम्मान करता हूं। लेकिन राजनीति में जो स्थिर रहता है वही आगे जाता है।

स्वामी प्रसाद मौर्य के दो सीटों पर चुनाव लड़ने के एलान के सवाल पर शिवपाल यादव ने कहा कि उन्होंने अपनी पार्टी बना ली और वह विपक्षी गठबंधन में नहीं रहे तो यह उनका निर्णय है, कहीं से भी चुनाव लड़ सकते हैं, इसके लिए वो स्वतंत्र हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *