हरिद्वार की जनता का लगातार मिल रहा आशीर्वाद ही मेरी पूंजी : त्रिवेंद्र

हरिद्वार । भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा उम्मीदवार और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि हरिद्वार की जनता का लगातार बढ़ता आशीर्वाद ही मेरी ताकत है। इसी ताकत के फलस्वरूप ही हम इस लोकसभा को 5 लाख वोटाें से जीतने जा रहे हैं। यह बात उन्होंने स्वामीनारायण आश्रम भूपतवाला स्थित हरिद्वार विधानसभा के कार्यकर्ता सम्मेलन में कही।

लोकसभा उम्मीदवार त्रिवेंद्र सिंह ने कहा कि उत्तराखंड राज्य का मुख्यमंत्री रहते हुए उन्होंने हरिद्वार की जो सेवा की है वह लोगों के मन में आज भी विद्यमान है। यही कारण है कि आज इतनी बड़ी संख्या में मातृशक्ति और हरिद्वार की जनता मुझे अपना आशीर्वाद देने आए हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश की जनता से जो अबकी बार 400 पार का आह्वान किया है। आज यहां आई हुई हजारों कार्यकर्ताओं की संख्या और उत्साह के आधार पर मैं कह सकता हूं कि उनके इस आह्वान को हरिद्वार लोकसभा की जनता बड़े अंतर के साथ पूरा करने जा रही है। उन्होंने कहा कि पिछले 10 सालों में देश में जो विकास कार्य हुए हैं उन्होंने भारत की दिशा और दशा बदलने का काम किया है। यही कारण है कि देश का युवा, महिला, किसान और मजदूर आज खुलकर मोदी जी के साथ खड़ा है और उन्हें लगातार तीसरी बार देश का यशस्वी प्रधानमंत्री बनाने के लिए संकल्पबद्ध है।

भाजपा के नगर विधायक एवं पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि त्रिवेंद्र सिंह के मुख्यमंत्री रहते हुए हरिद्वार विधानसभा में अनेक ऐसे काम हुए हैं, जिससे यह विधानसभा आज भारत के पटल पर अपना स्थान रखती है। भाजपा जिला उपाध्यक्ष विकास तिवारी ने कहा कि आज देश को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जो सम्मान मिला है वह भी मोदी सरकार के 10 साल के कार्यों का प्रतिफल है।

आज के कार्यक्रम में भाजपा मंडल अध्यक्ष तरुण नैय्यर, हीरा सिंह बिष्ट, राजेश शर्मा, अनिरुद्ध भाटी, सुनील अग्रवाल,ू राजकुमार अरोड़ा, अनु कक्कड़, आभा शर्मा, हरजीत सिंह, विदित शर्मा, दीपांशु विद्यार्थी, पार्षद विनीत जोली, अनिल वशिष्ठ, सपना शर्मा, मन्नू सैनी, मोनिका सैनी, निशा नौटियाल, विवेक उनियाल, ललित सिंह रावत, प्रीत कमल सारस्वत आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *