हल्द्वानी: सीएम धामी का रोड-शो तो दूसरी ओर सचिन पायलट करेंगे सभा को संबोधित

हल्द्वानी: चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भारतीय जनता पार्टी ने नैनीताल उधमसिंह नगर लोकसभा सीट में प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का हल्द्वानी में रोड शो का कार्यक्रम तय किया है , जिसके लिए पूरी तैयारियां की जा चुकी हैं रोड शो को भव्य बनाने के लिए नैनीताल जिले के सभी मंडल अध्यक्षों को सभी मोर्चों के पदाधिकारियों अधिक से अधिक संख्या में कार्यक्रम में पहुंचने को कहा गया है।
रोड शो कल दोपहर 2 बजे पशु चिकित्सालय कालाढूंगी रोड से होते हुए दीन दयाल पार्क तिकोनिया चौराहे तक निकाला जायेगा रोड शो के दौरान महिला मोर्चा के द्वारा अलग अलग स्थानों में मुख्यमंत्री का स्वागत कार्यक्रम भी इस दौरान किया जायेगा।

रोड शो में नैनीताल लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट समेत सभी भाजपा विधायक एवं भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे । वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के स्टार प्रचारक सचिन पायलट उत्तराखंड पहुंच रहे हैं, राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट कल हल्द्वानी के रामलीला ग्राउंड में कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी के लिए वोट मांगेंगे। कांग्रेस के दूसरे केंद्रीय स्टार प्रचारक की चुनावी रैली हो रही है, इससे पहले गत शनिवार को ही प्रियंका गांधी ने रामनगर और हरिद्वार में दो चुनावी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *